Ab Ghar Bethe Pokemon Go Puri Duniya Me Kahin Se Bhi Kese Khele

0

क्या यह संभव है कि अब आप घर बैठे पूरी दुनिया में किसी भी जगह से Pokemon Go (पोकेमोन गो) खेल सकते हैं? जी हा, टेक्नोलॉजी के ज़माने में कुछ भी संभव है । आज हम इस लेख में आपको बताएंगे कि घर बैठे आप पोकेमोन गो पूरी दुनिया में कहीं से भी कैसे खेल सकते हैं वो भी बिना अपना मोबाइल फ़ोन रुट किये ।

पूरी दुनिया में से कहीं से भी घर बैठे पोकेमोन गो खेलने के लिए सब से पहले आपको Flying GPS (फ्लाइंग जीपीएस) now known as Fake GPS नामक एप्प गूगल प्ले स्टोर से डाऊनलोड करना होगा. यह एप्प फ्री में उपलब्ध है । यदि आपके फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर नहीं है, तो आप यहाँ से भी फ्लाइंग जीपीएस डायरेक्टली डाउनलोड कर सकते हैं : apkpure.com/store/apps/details?id=com.fly.gps

फ्लाइंग जीपीएस इंस्टाल करने के बाद आपको इन चरणों का पालन करना होगा:

पहला चरण

फ्लाइंग जीपीएस इंस्टाल करने के बाद Settings में जाएँ और Settings में सब निचे About मेनू का चयन करें, About मेनू के अंदर Build Number पर 7 बार जल्दी जलिङ स्पर्श करें । ऐसा करने पर आपको स्क्रीन पर “Developers Mode has been Enabled” मैसेज दिखाई देगा जिसका मतलब यह है कि आपके फ़ोन में डेवलपर ऑप्शन आ गया है । ऐसा भी हो सकता है कि आपके फोन में पहले से ही डेवेलोपेर्स मोड चालू हो , इस परिदृश्य में आपको बिल्ड नंबर पर टच करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

दूसरा चरण

एक बार डेवलपर्स मोड शुरू हो जाने के बाद आप Developers Options में जाएँ जो की आपके फ़ोन के सेटिंग में सब से नीचे की तरफ दिया होता है । Developers Options में Select mock location app मेनू का चयन करें।  Select mock location app में flying GPS का चयन करें ।

Android Location Mock app

तीसर चरण

Select mock location app ऑप्शन में फ्लाइंग जीपीएस का चयन करने के बाद आप डायरेक्टली फ्लाइंग जीपीएस खोलें । फ्लाइंग जीपीएस खुलने के बाद अपने मर्जी की जगह सर्च करें। जगह सर्च होने के बाद उसपर टच करें और “GPS Service Run” चुनने के बाद JoyStick Location Mode – (Pokemon) ऑप्शन चुने ।

Running Flying gps for pokemon goअब आप पोकेमोन गो डिरेकलटी ओपन करें और पोकेमोन गो गेम घर बैठे एन्जॉय करें ।

Comments

Loading...